खबरेस्पोर्ट्स

कप्तान मैक्सवेल ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

इंदौर, 11 अप्रैल (हि.स.)। बेंगलुरु पर मिली 8 विकेट से जीत पर खुशी जताते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए उनकी जमकर तारीफ की। मैक्सवेल ने मैच के बाद कहा, हमारी शुरूआत शानदार रही। गेंदबाजों ने हमारी जीत की नींव रही। उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। जब विकेट से कुछ मदद मिल रही थी तो गेंदबाजों ने इसका फायदा उठाया। अक्षर पटेल और संदीप शर्मा ने बल्लेबाजों को रन बनाने के अधिक मौके नहीं दिए।

उन्होंने कहा, पावर प्ले में आरसीबी का स्कोर सिर्फ 23 रन था जो गेंदबाजों का बेहतरीन प्रयास था। विकेट बल्लेबाजी के लिए बिलकुल भी खराब नहीं था।

किंग्स इलेवन की ओर से वरूण आरोन सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 21 रन देकर दो विकेट चटकाए। मैन आफ द मैच बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने चार ओवर में सिर्फ 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

IPL में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचने का मौका : अक्षर

गौरतलब है कि बेंगलुरु के 149 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने सलामी बल्लेबाजों हाशिम अमला नाबाद 58 और मनन वोहरा 34 के अलावा मैक्सवेल नाबाद 43 की पारियों की बदौलत 14.3 ओवर में ही दो विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज की। इससे पहले एबी डिविलियर्स ने 46 गेंद में नौ छक्कों और तीन चौकों की मदद से नाबाद 89 रन की पारी खेली जिससे बेंगलुरु ने बेहद खराब शुरूआत से उबरते हुए चार विकेट पर 148 रन बनाए।

Related Articles

Back to top button
Close