Home Sliderखबरे

इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग मुंबई में की गुपचुप शादी , शादी में शामिल हुए ………

मुंबई : साउथ इंडस्ट्री में कई हिट फिल्म और  अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर ली है. खबरों की मानें तो यह शादी 12 मार्च को हुई. इस शादी को सीक्रेट रखा गया था जिस वजह से  इस शादी में बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकार ही शामिल हुए.

s1

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस श्रिया ने मुंबई के लोखंडवाला में बने अपने अपार्टमेंट में शादी रचाई. इस शादी में मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. शादी की सभी रस्मों को सीक्रेट रखा गया था.

s3

पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि यह शादी उदयपुर में होगी हालांकि बाद में श्रिया ने इसे मात्र अफवाह करार दिया था. श्रिया के पति एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं. मास्को में उनकी रेस्टोरेंट चेन सक्सेफुल चल रहीं है. 

s 5

खबरों के मुताबिक ये शादी हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर पिंक कलर का आउटफिट पहना था. श्रिया ने निजी जिंदगी के बारे में कभी भी मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की. फिलहाल फैंस को अब एक्ट्रेस के ऑफिशियल बयान का इंतजार है.

Related Articles

Back to top button
Close