खबरे

इस फिल्म के लिए वरुण को मिल रहा हैं इतना करोड़ , कटरीना को सिर्फ 7 करोड़ !

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन फिल्मी दुनिया के ऐसे भाग्यशाली अभिनेता हैं जिनकी सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। वरुण धवन बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही अच्छे डांसर भी हैं। हाल ही में वरुण सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल में नजर आए थे। वह जल्द ही कटरीना कैफ के साथ फिल्म करने वाले हैं। कटरीना के साथ आने वाली वरुण की फिल्म डांस पर आधारित होगी। खबरें हैं कि इस फ‍िल्म के लिए वरुण को 32 करोड़ फीस मिलेगी लेक‍िन कटरीना को महज 7 करोड़ मिलेंगे।

दोनों की बीच फीस का काफी अंतर है। बॉलीवुड में मेल-फीमेल एक्टर के बीच फीस को लेकर लंबे समय से बहस छ‍िड़ी हुई है। प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन जैसी कई अभिनेत्रियां फीस के बड़े अंतर को खत्म करने के लिए आवाज उठा चुके हैं। इस फिल्म को रेमो ड‍िसूजा डायरेक्ट करेंगे। अपकमिंग फिल्म को माना जा रहा है कि यह फिल्म ‘एबीसीडी’ का सीक्वल है। पहली बार वरुण-कटरीना कैफ के साथ फिल्म में साथ काम करेंगे। अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन फिल्म को सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है।

मैडम तुसाद म्यूजियम में बिग के पास दिखेगा कैटरीना का स्टेच्यू

इस फिल्म को रेमो और भूषण कुमार मिल कर बनाने की योजना बना रहे हैं। फिल्म में प्रभुदेवा भी नजर आएंगे। वहीं राघव जुयल, धर्मेश और पुल्कित पाठक भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को अगले साल नवंबर में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि इससे पहले रेमो ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ जैसी दो डांस फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं थी।

Related Articles

Back to top button
Close