Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

इस वजह से तीन दोस्‍तों ने मिलकर की अपने ही 3 साथ‍ियों की हत्‍या, लाश को यमुना में बहाया

नई द‍िल्‍ली. उत्‍तर प्रदेश में गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके से बीती 7 तारीख को तीन युवक संजय मिश्रा, संजीव और रितिक घर से काम पर जाने को कह कर निकले थे. उसके बाद से इन तीनों का कुछ पता नहीं चला. इनमें से संजय मिश्रा दिल्ली के गांधीनगर में काम करता था 12 अक्टूबर को गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.  

इस मामले में कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. आखिरकार पुलिस ने उनकी कॉल डीटेल्स खंगाली  जिसके बाद सामने आया कि आखि‍री बार वह अपने तीन दोस्तों के साथ दिल्ली में लोहे के पुल पर गए थे. वहां पर नहाने का प्रोग्राम बना और यही प्रोग्राम उनके लिए आखिरी साबित हुआ.

सरदार पटेल की प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ का अनावरण, नहीं दिखे बीजेपी के लौहपुरुष

लाश को यमुना नदी में बहाया

बताया जा रहा है कि जिन तीन दोस्तों के साथ वह दिल्ली में नहाने के लिए गए थे, उनके साथ झगड़ा हो गया था. शराब के नशे में तीनों ने संजीव, संजय और रितिक की पत्थर मारकर हत्या कर दी थी. लाश को यमुना नदी में बहा दिया था.

तीनों ने राज उगल दिया

पुलिस ने जब मामले में किशन, रवि और महेश नाम के इन तीन युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ की, तब इन तीनों ने राज उगल दिया. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीन दोस्तों ने बाकी तीन दोस्तों का बेरहमी से कत्ल करके उनकी लाश को यमुना में बहा दिया.

Related Articles

Back to top button
Close