Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

उत्तर प्रदेश चुनाव में विजय पर , पाक छात्रा ने दिया मोदी को बधाई पत्र

National.नई दिल्‍ली, 15 मार्च = उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जनादेश प्राप्त करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए पाकिस्तान की 11 वर्षीय स्कूली छात्रा अकीदत नवीद ने उन्हें पत्र लिखा है जिसमें कहा है कि अब उन्हें भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनकर दोनों देशों के लोगों के दिल जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

दुनिया न्यूज़ में प्रकाशित प्यारी सी बच्ची के पत्र में कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच शांति स्थापित होना जरूरी है और मोदी इस प्रक्रिया को गति देने में मदद कर सकते हैं। अकीदत ने अपने दो पृष्ठों के पत्र में लिखा है एक बार मेरे अब्बा ने मुझसे कहा था कि दिलों को जीतना एक अद्भुत काम है। शायद आपने भारत के लोगों के दिलों को जीता है|

ये भी पढ़े : राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन : नमामि गंगे कार्यक्रम के लिए 19 अरब रुपये की परियोजनाओं को मंजूरी

इसलिए आप उत्तर प्रदेश का चुनाव जीते हैं और मैं यह अवश्य कहना चाहूंगी कि अगर आप भारतीयों और पाकिस्तानियों के दिलों को जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। दोनों देशों को अच्छे संबंधों की जरूरत है| आइए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति का पुल बनाएं| आइए हम यह फैसला करने कि हमें गोली नहीं किताबें खरीदेंगे। हम बंदूकें नहीं गरीब लोगों के लिए दवाई खरीदेंगे। अपने हस्ताक्षर युक्त पत्र में उसने इस बात पर जोर दिया है कि दोनों देशों के बीच शांति और टकराव के विकल्प खुले हैं।

Related Articles

Back to top button
Close