उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

एक करोड़ रूपये के सोने के साथ युवक हुआ गिरफ्तार .

Uttar Pradesh. वाराणसी, 17 फरवरी= विधानसभा चुनाव में आदर्श आचार संहिता के पालन में जुटी फ्लाइंग स्क्वायड टीम और चेतगंज पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से तीन किलो 200 ग्राम सोना बरामद किया है जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रूपये आंकी गयी है। सूचना पाकर मौके पर आयकर और व्यापार कर के अफसर भी पहुंच गये थे। समाचार लिखे जाने तक इस सम्बन्ध में हिरासत में लिये गये युवक से पूछताछ जारी थी।

दिल्ली से तीन किलो दो सौ ग्राम सोना (सोने की चेन) लेकर इटावा निवासी गौरव तिवारी नामक युवक यहां रेशमकटरा चौक स्थित अन्नपूर्णा ज्वेलर्स को सप्लाई देने के लिए चला। कैंट स्टेशन ट्रेन से उतरने के बाद आटो से मैदागिन के लिए निकला। इसी दौरान लहुराबीर चौराहे पर फ्लाइंग स्क्वायड दस्ते ने आटो को रोक लिया। तलाशी लेते समय गौरव के पास सोना देख उसे हिरासत में ले लिया। गौरव तत्काल सोने से सम्बन्धित कागजात नही दिखा पाया था। उधर गौरव को हिरासत में लिये जाने की खबर पर थाने में व्यापारी नेता भी गौरव के पक्ष में डट गये थे।

इसी क्रम में भेलूपुर पुलिस स्टैटिक मजिस्ट्रेट और उनकी टीम ने विजया चौराहा पर संदिग्ध वाहनों के चेंकिग के दौरान एक कार सवार को 96300 रूपयो के साथ पकड़ा लेकिन कागजात दिखाने पर उसे छोड़ दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close