Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली (ईएमएस)। एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल सहित पांच लोगों को करोड़ों की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अभी तक कुल 22 केस दर्ज हैं।
आरोपियों के खिलाफ करीब 100 शिकायतों की जांच जारी है।

पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के दिशानिर्देश पर डीसीपी विक्रम कपूर और प्रभारी ईओडब्लू सेल निरीक्षक प्रदीप व उनकी टीम ने एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल, नानकचंद तायल, बिशन बंसल, देवेंद्र अधाना और विनोद मामा को गिरफ्तार कर लिया। उन पर फ्लैट देने के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

इन आरोपियों के खिलाफ गत चार मार्च को धारा 420, 406, 120बी, आईपीसी व 3 हरियाणा प्रोटेक्शन ऑफ इंट्रेस्ट ऑफ डिपोजिटर इन एफई एक्ट 2013 के तहत अलग-अलग शिकायतों पर थाना सेक्टर 31 में केस दर्ज किए गए थे। मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए ईओडब्लू सेल द्वारा गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहे थे। विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर आरोपियों को चार अप्रैल की रात में महिपालपुर दिल्ली के होटल से गिरफ्तार किया गया।

आरोपियों के खिलाफ अभी तक कुल 22 केस दर्ज किए गए हैं। केस दर्ज होने के बाद करीब 100 शिकायतों की जांच ईओडब्लू सेल द्वारा की जा रही है। शिकायतों की जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आगामी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close