खबरेस्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी स्वेतलाना कुज़नेत्सोवा

मास्को, 08 दिसम्बर (हि.स.) । रूस की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी स्वेतलाना कुज़नेत्सोवा कलाई की सर्जरी के कारण अगले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी। आयोजकों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

विश्व के 12वें नंबर की खिलाड़ी और पूर्व फ्रेंच व यू.एस. ओपन चैंपियन 32 वर्षीय कुज़नेत्सोवा को पहले ही संदिग्ध घोषित किया गया था और उनका नाम प्रतियोगिता के लिए जारी आधिकारिक प्रविष्टि सूची में भी नहीं था। कुज़नेत्सोवा के अलावा चीन की झेंग सैसाई भी घुटने की समस्या के कारण प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लेंगी।

इसके अलावा प्रतियोगिता में सेरेना विलियम्स के खेलने को लेकर भी संदेह बना हुआ है। हालांकि साल के पहली ग्रैंड स्लैम के लिए उनका नाम शामिल किया गया था लेकिन सितंबर में एक बेटी को जन्म देने के बाद उनके हिस्सेदारी को लेकर संदेह बना हुआ है।

पुरूष वर्ग में नोवाक जोकोविच, एंडी मरे, केई निशिकोरी और स्टेन वावरिंका के प्रतियोगिता में हिस्सा लेने की संभावना है। इन सभी खिलाड़ियों का चोटों की वजह से आखिरी सीजन खत्म हो गया था। 

टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टाइल ने एक बयान में कहा, “हम एंडी मरे, केई निशिकोरी और स्टेन वावरिंका के साथ नियमित संपर्क में हैं। जो ऑस्ट्रेलियाई ओपन में खेलने को तैयार हैं।”

Related Articles

Back to top button
Close