खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

58 साल की महिला चपरासी ने किया पांच साल की छात्रा का यौन उत्पीड़न

मुंबई (ईएमएस)। मुंबई के भायखला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले एक स्कूल में पांच साल की एक बच्ची का स्कूल की महिला चपरासी ने यौन उत्पीड़न किया। बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट की बात पता चलने के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मझगांव में स्थित यह स्कूल काफी मशहूर स्कूल है।

बच्ची के परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के पेट और निचले भाग में तेज दर्द हो रहा था। इस वजह से वह स्कूल जाने से डर रही थी। परिजन ने बच्ची का पारिवारिक डॉक्टर से मेडिकल चेकअप कराया। डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की शरीर के अंदरूनी हिस्से में जख्म है। उसके गुप्तांग में किसी ठोस चीज का प्रवेश कराए जाने से गहरा जख्म लगा है।

डॉक्टरों की बात सुनकर बच्ची के अभिभावक के होश उड़ गए। उन्होंने बच्ची से पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि स्कूल की मौसी ने बाथरूम ब्रेक के दौरान उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत संबंधित स्कूल प्रशासन से की। परिजनों की शिकायत पर स्कूल की प्रिंसिपल ने आरोपी मुख्य महिला चपरासी को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसके ऊपर पॉक्सो ऐक्ट की धाराएं लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button
Close