खबरे

कजरारे नैनों वाली प्रिया को लेकर बॉलीवुड फिल्म मेकर्स के बीच छिड़ी जंग

मुंबई (ईएमएस)। अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर के कजरारे नैनों का खुमार अभी दर्शकों के सिर से उतरा नहीं है कि इस अभिनेत्री को लेकर फिल्म मेकर्स के बीच जंग छिड गई है। बॉलीवुड के लगभग हर फिल्म मेकर प्रिया को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के दो दिग्गज फिल्ममेकर्स के बीच प्रिया प्रकाश को फिल्म में लेने के लिए जंग छिड़ गई है। करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बीच जंग छिड़ गई है। करण प्रिया को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लेना चाहते हैं जबकि साजिद किसी और फिल्म में। अब ऐसे में प्रिया क्या फैसला लेंगी यह तो वक्त ही बताएगा?खबरों की मानें तो प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्ममेकर के प्रोजेक्ट को स्वीकार नहीं किया है।

दीपिका ने एक इंसान बनने में मदद की है:रणवीर

ऐसे में यह देखना होगा कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड सफर की शुरुआत करेंगी? बता दें, प्रिया प्रकाश वॉरियर मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म के गाने का 26 सेकेंड का वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि उन्हें नेशन क्रश तक कहा जाना लगा। वीडियो वायरल होने के महज तीन दिन में ही प्रिया ने सोशल मीडिया फॉलोवर्स के मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ दिया था। अब उनके आंखों के इशारे से मिली लोकप्रियता को हर कोई बॉलीवुड फिल्ममेकर इस्तेमाल करना चाहता है।

Related Articles

Back to top button
Close