उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

जीत की आहट देख भाजपाई ने अलापा मंदिर राग

Uttar Pradesh.कानपुर, 11 मार्च = एग्जिट पोल के बाद ज्यों ही मतगणना के रूझान पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में आने लगे, त्यों ही भाजपाई राम मंदिर राग अलापना शुरू कर दिया। यही नहीं कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ पार्टी सांसद ने भी ऑन रिकॉर्ड यह कह दिया कि 2018 के पहले ही अयोध्या में मंदिर बन जाएगा।

नौबस्ता गल्ला मण्डी में जनपद की 10 विधानसभा सीटों की गिनती चल रही थी और पहले से लेकर सात चरणों के रूझान पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में आते दिखे। जिससे महज आठ सौ मीटर पर बना पार्टी का कैंप कार्यालय गुलाल अबीर से रंग गया। फिर क्या था कोई बैंड की धुन पर नाच रहा है तो कोई जोर-जोर से जयश्री राम के नारे लगा रहा है। यही नहीं चुनाव में अयोध्या मंदिर पर चुप्पी रखने वाले भाजपाई अब खुलकर बोलने लगे और नारा लगाने लगे कि मंदिर वहीं बनाएंगे……।

यह तो रहा कार्यकर्ताओं का जोश व उनके बोल। पर जब इस विषय पर पार्टी कार्यालय जाकर जानने की कोशिश की गई तो वहां भी ऐसा माहौल देखा गया। पूर्व मंत्री व अकबरपुर सांसद ने ऑन रिकार्ड भी यह बात स्वीकार किया कि हर हाल में 2018 में अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। अब हम लोग राज्यसभा में भी बहुमत पा लेंगे। जिसके बाद मंदिर निर्माण की पहल की जाएगी।
बनेगें कानून

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : नक्सली मुठभेड़ में CRPF के 11 जवान शहीद, 4 घायल

सांसद ने कहा कि अयोध्या राम मंदिर हिन्दुओं के आस्था का प्रतीक है। इसी तरह मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा के लिए तीन तलाक भी अहम है। ऐसे में राज्यसभा में बहुमत के साथ ही पार्टी इन दोनों मुद्दों के अलावा कश्मीर की धारा 370 को लेकर कानून बनाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close