Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कभी आजम ने जया को कहा था नाचने वाली… , तो आजम को देखते ही जया को आती हैं खिलजी की याद , जाने दोनों का विवाद

आजम और जयाप्रदा का विवाद बहुत पुराना

लखनऊ (ईएमएस)। मशहूर फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने एसपी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तुलना पद्मावत फिल्म के किरदार खिलजी से की है। जयाप्रदा ने कहा है कि पद्मावत फिल्म देखते हुए खिलजी का किरदार देखकर उन्हें आजम खान की याद आ गई। अप्रत्यक्ष रूप से खिलजी की क्रूरता से आजम के व्यवहार को जोड़ते हुए जयाप्रदा ने कहा कि जब वह चुनाव लड़ रही थीं तो आजम खान ने भी उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित किया था। जया का बयान आने वाले दिनों में राजनीति को हवा दे सकता है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की चर्चित और विवादित फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने खिलजी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में खिलजी का चरित्र अय्याशी और क्रूरता से भरपूर था। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ। अब जयाप्रदा ने इस फिल्म के जरिए आजम खान को लेकर विवादित बयान दिया है। जयाप्रदा ने कहा,मैं जब फिल्म पद्मावत देख रही थी,खिलजी के किरदार से मुझे आजम खान की याद आ गई। जब मैं चुनाव लड़ रही थी तब उन्होंने मुझे इस तरह ही प्रताड़ित किया था।

महिलाओं से रिश्ते : सिर्फ मो.शमी नहीं इन खिलाडियो पर भी लग चूका हैं संगीन आरोप

बता दें कि जयाप्रदा और आजम खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है। पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आजम ने जयाप्रदा पर ही मढ़ा था। आजम ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। एक और बयान में उन्होंने कहा था कि हम तो नाचनेवाली को भी सांसद बना देते हैं। उधर,जयाप्रदा ने भी इससे पहले आजम पर कई तीखे वार किए हैं। रामपुर से लोकसभा सांसद रहीं जयाप्रदा ने आरोप लगाया था कि आजम के खौफ के कारण ही उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र से दूर रहना पड़ता है। उन्होंने कहा था कि आजम के कारण ही उन्हें उनके ही संसदीय क्षेत्र में न तो कोई होटल मिलता है और ना सरकारी गेस्ट हाउस में ठहरने दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button
Close