खबरे

कमला दास से अलग हुई विद्या बालन.

मुंबई, 12 जनवरी (हि.स.)। कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि कहानी 2 के बाद विद्या बालन की अगली फिल्म कमला दास के जीवन पर आधारित होगी। खुद विद्या बालन ने इस बात के संकेत दिए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि ऐसा नहीं होगा। सूत्रों का कहना है कि विद्या बालन ने इस फिल्म से अलग होने का फैसला किया है।

मलयालयम की तेजतर्रार लेखिका कमला दास पर बनने वाली फिल्म अमी से विद्या के अलग होने के कारणों में बहुत सारी बातें कही गई हैं। एक कारण ये बताया गया कि विद्या बालन फिल्म की स्क्रिप्ट और अपने किरदार के डवलपमेंट से संतुष्ट नहीं थी, जिस वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया। एक और कारण ये कहा जा रहा है कि हिंदू कट्टरवाद के खिलाफ लिखने वाली कमला दास की फिल्म में काम करने को लेकर विद्या बालन को आशंका थी कि इस फिल्म में अगर वे काम करती हैं, तो वे धार्मिक संगठनों के निशाने पर आ सकती हैं।

इस डर से उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। कहानी 2 के बाद इस साल 2017 में विद्या बालन की फिल्म बेगम जान रिलीज होगी, जबकि वे तुम्हारी सुल्लू नाम से फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी, जिसमें वे रेडियो जॉकी के रोल में होंगी। इससे पहले राजकुमार हिरानी की फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में वे आरजे का रोल कर चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close