Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

काला हिरन शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार , हुई जेल तो हो सकता हैं 1,000 करोड़ का नुकसान …

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान 2 दशक पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए हैं. जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में सलमान को दोषी करार जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया है.

बाकी आरोपी बरकरार …..

जोधपुर की अदालत ने तब्बू, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को बरी कर दिया है. कोर्ट में सलमान खान की सजा को लेकर बहस जारी है. बता दें कि यदि सलमान को जेल होती है तो उन्हें 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हो सकता है. 

इन फिल्मो पर लटकी तलवार …..

ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन ने इसकी जानकारी दी है कि यदि सलमान खान को जेल होती है तो उन्हें 1,000 करोड़ से ज्यादा का घाटा होगा. सलमान इन दिनों तीन फिल्मों (‘रेस-3’, ‘भारत’ और ‘दंबग-3’) में बिजी हैं. ‘रेस 3’ की शूटिंग हाल ही में खत्म कर सलमान आबु धाबी से लौटे हैं. ‘रेस 3’ बनकर तैयार है और कोर्ट से अभिनेता को पोस्ट प्रोडक्शन वर्क खत्म होने तक का समय मिल जाएगा. जबकि ‘भारत’ और ‘दबंग 3’ शुरुआती स्टेज पर हैं.

बिना वीजा गोरखपुर में रह रही थी यूक्रेन की यह मॉडल, गिरफ्तार

सलमान खान की सजा का सबसे ज्यादा असर उनके दो टीवी शो पर पड़ेगा. सोनी टीवी पर जल्द ही वह ‘दस का दम’ गेम शो लेकर आने वाले हैं. शो के अब तक प्रोमो ही रिलीज हो पाए हैं, शूटिंग शुरू होना बाकी है. वहीं, कलर्स टीवी पर सितंबर महीने के आसपास सलमान विवादित शो ‘बिग बॉस’ के होस्ट बनकर नजर आते हैं. पिछले कई सीजन्स होस्ट कर चुके सलमान खान ‘बिग बॉस 12’ में नजर आएंगे या नहीं, इसपर सस्पेंस बना हुआ है. फिल्मों और टीवी शो के अलावा सलमान खान को ब्रांड एंडोर्समेंट्स की वजह से भी भारी नुकसान सहना पड़ सकता है. 

Related Articles

Back to top button
Close