Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो , इस विधायक ने दी CM के घर बम फेकने की धमकी

मुंबई, 09 जून = सरकार ने किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किया तो मुख्यमंत्री के घर पर बम फेकूंगा, ऐसा विवादित बयान निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने दिया है। कडू के इस बयान के बाद राजनीति गरमा गई है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक बच्चू कडू को दहशतगर्द घोषित करने की मांग शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि किसानों के आंदोलन के बाद भी उनकी समस्या का निराकरण न होता देख आक्रोशित निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने कहा है कि किसानों को लेकर की जा रही मांगों को सरकार ने मान्य नहीं किया तो भगत सिंह ने जिस पद्धति से संसद पर बम फेंका था, उसी तरह मुख्यमंत्री के घर पर बम बम फेंकूंगा। बच्चू कडू का बयान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ता आक्रामक हो गए हैं और उन्हें दहशतगर्द घोषित करने की मांग शुरू कर दी है।

शिवसेना ने की वकालत मोहन भागवत बने अगले राष्ट्रपति

साथ ही अमरावती में कुछेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने आंदोलन करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। हालांकि भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए विधायक बच्चू कडू ने कहा है कि बम फेंकने का अर्थ सही में बम फेंकने से नहीं है। यह किसानों का आक्रोश है। बम फेंकने से किसी पर कोई आपत्ति नहीं आ सकती है,क्योंकि आवाज करने वाला सुतली बम भी होता है। अपनी बात को आगे बढाते हुए बच्चू कडू ने कहा कि किसानों के हित के लिए लड़ने पर आतंकवादी घोषित करते हो तो कर दो, पर बम फेंकने पर मुख्यमंत्री के शर्ट तक को कुछ नहीं होने वाला है, वह बम केवल आवाज करने वाला है।

Related Articles

Back to top button
Close