Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शिवसेना ने की वकालत मोहन भागवत बने अगले राष्ट्रपति

मुंबई, 09 जून = राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ही भारत के राष्ट्रपति पद पर विराजमान हों, ऐसा वक्तव्य शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने दिया है। राष्ट्रपति भवन में जनता का व हिन्दुत्ववादी विचारों का आदमी होना चाहिए।

गौरतलब है कि राष्ट्रपति का चुनाव अगले महीने होने जा रहा है। राष्ट्रपति पद के चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में रस्साकशी चल रही है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने सामना की संपादकीय में लिखा है कि आज तक सेक्यूलर सरकार का रबर स्टैंप राष्ट्रपति भवन में बैठता था तो आज हिन्दू रबर स्टैंप का राष्ट्रपति, राष्ट्रपति भवन में बैठे। राम मंदिर, समान नागरिक कानून और धारा 370 पर कार्य करने के लिए हिन्दू रबर स्टैंप की जरूरत है।

एयर इंडिया के विमान का टायर फटा, बाल-बाल बचे यात्री

शिवसेना ने आगे लिखा है कि राष्ट्रपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पसंद का व्यक्ति होगा। वर्तमान में राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भले ही कांग्रेस से हैं, पर वे सक्षम और गंभीर राष्ट्रपति के रूप में अपने दायित्व को निभाया है। अनुभव कितना भी होने दो, मार्गदर्शन के सिवाय उनके हाथ में कुछ रहता नहीं है। कश्मीर समस्या, बेरोजगारी और किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में वे केवल मार्गदर्शन कर सकते हैं। यदि राष्ट्रपति पद पर मोहन भागवत बैठते हैं तो निश्चित रूप से देश को उचित मार्गदर्शन मिलेगा।

Related Articles

Back to top button
Close