Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

‘कीकी चैलेंज’ डांस करने वाले इन 3 लड़कों को कोर्ट ने दी अनोखी सजा , अब करना होगा ……….

मुंबई, 09 अगस्त (हि.स.) । अभी हाल ही में विरार स्टेशन में ट्रेन के सामने कीकी चैलेंज करने वाले कुछ युवकों का वीडियो वायरल हुआ था। इन युवकों की तलाश रेलवे पुलिस कर रही थी। जब रेलवे पुलिस ने तीन लड़कों को पकड़ा है। इन्होने ‘कीकी चैलेंज’ कर उसका वीडियो सोशल मीडिया में उपलोड किया था। जब पुलिस ने इन्हे कोर्ट में पेश किया तो कोर्ट ने इन तीनों को अनोखी सजा सुनाई। सजा के मुताबिक इन तीनों को तीन दिनों तक वसई रेलवे स्टेशन की सफाई करनी पड़ेगी। पुलिस ने जिन तीन लोगों को पकड़ा है उनके नाम निशांत शाह (20), ध्रुव शाह (23) और श्याम शर्मा (24) हैं।

मराठा आंदोलन: हिंगोली, सिंधुदूर्ग व जालना में वाहन फूंके गए, सोलापुर,नासिक में पथराव

तीनों कुछ न कुछ वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में अपलोड करते रहते हैं। ध्रुव शाह यूट्यूब में फंचो एंटरटेनमेंट के बैनर के तले इस वीडियो को अपलोड करता है जबकि निशांत टीवी सीरियलों में एक्टर के रूप में काम करता है। रेलवे पुलिस ने बताया कि इन तीन युवकों ने एक एम्बुलेंस के सामने कीकी डांस किया था इसके बाद पुलिस ने एम्बुलेंस की पहचान कर उसके ड्राइवर से पूछताछ की तो इन सभी का पता चला और इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। जब इन सभी को वसई रेलवे कोर्ट में पेश किया गया तो सभी रोने लगे।

इसके बाद कोर्ट ने तीनों को तीन दिनों तक रोज वसई स्टेशन की सफाई करने की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि युवकों के स्टेशन की सफाई का वीडियो बनाकर कोर्ट में जमा किया जाएगा उसके बाद कोर्ट युवकों के लिए आगे की सजा तय करेगी। आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के साथ साथ रेलवे पुलिस भी लोगों को चलती गाड़ी या चलती ट्रेन के सामने कीकी डांस नहीं करने की चेतावनी दी है बावजूद इसके लोग यह करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close