Home Sliderखबरे

कीर्ति सेनन का यह फोटोशूट देख भड़के लोग , बवाल देख दी सफाई ………

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सेनन एक फोटो शूट की वजह से चर्चा में हैं , जिससे वो बड़े बवाल में फंस गई हैं. उनका फोटोशूट काफी वायरल हो रही है. फोटो में कुछ ऐसा था जिसकी वजह से वो खूब ट्रोल हुईं. कृति सेनने ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. जिसमें जिराफ ऊपर की ओर लटका हुआ था और नीचे कृति फोटो क्लिक करा रही थीं. 

https://www.instagram.com/p/BmN38nCBFff/?taken-by=cosmoindia

जैसे ही लोगों के सामने ये फोटोशूट आया तो लोगों ने नराजगी जताई. इस फोटशूट से लोग काफी गुस्से में हैं. यही नहीं, जानवरों के लिए काम करने वाली संस्थाओं ने भी आपत्ति जताई है. फोटो पर लोग पेटा को टैग कर इस फोटो पर नाराजगी जता रहे हैं. लोग मैगजीन को और कृति सेनन को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों की नराजगी देखने के बाद खुद कृति ने सफाई दी है. 

‘ धड़क’ की सक्सेस पार्टी में जाहन्वी संग दिखा खुशी का बोल्ड लुक

https://www.instagram.com/p/BmQV0Fzg4we/?taken-by=kritisdreamers

कृति ने सफाई देते हुए कहा- यह एक नॉर्मल फोटोशूट था जो कि लंदन के एक होटल में किया गया था, डेकोरेशन इसी होटल के वाइल्डलाइफ जोन में किया गया था. तस्वीर में पीछे दिखाई दे रही चीजें नकली हैं. मैं खुद भी जानवरों से प्यार करती हूं.’ बता दें, इससे पहले कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे फोटोशूट में ट्रोल हो चुकी हैं. कृति की अगली फिल्म हाउसफुल-4 है. जिसे साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Related Articles

Back to top button
Close