खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – कुछ शर्तों के साथ खुली सभी दुकानें

पालघर : राज्य में कोरोना संक्रमण में आई कमी के बाद सोमवार से राज्य समेत पालघर जिले में कुछ शर्तों के साथ सभी दुकानों को सुबह 7बजे से शाम 4:00 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है।अत्यवाश्यक दुकानों को छोड़कर बाकी दुकानों के लिए अभी भी बिकेंड लॉक डाउन शुरू रहेगा ।और शनिवार रविवार को दुकानें बंद रहेंगी । इसके पहले केवल अत्यावश्यक दुकानों मेडिकल को छोड़कर सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने का आदेश था।

वही काफी दिनों बाद कुछ शर्तों के साथ हटे लॉकडाउन के बाद पालघर के व्यापारियों के चेहरों पर एक तरफ जहां दुकान खुलने की खुशी थी तो वही दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण का भय भी उनके चेहरे पर नजर आरहा था।
सोमवार को लॉकडाउन में मिली ढिलाई के बाद बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकले थे जिसके कारण पालघर की सड़कें जाम नजर आयी।सड़क जाम होने के कारण पुलिस कर्मियों को ट्राफिक कंट्रोल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी.

पालघर में अभी भी मिल रहे है संक्रमित मरीज

राज्य सरकार ने भले ही लॉकडाउन में कुछ शर्तों के साथ सभी दुकानों को खोलने में ढिलाई दी है लेकिन अभी भी कोरोना संक्रमण का खतरा टला नहीं है . वही अगर सोमवार को जिले से आए कोरोना संक्रमण के ताजे आकड़ो की बात करें तो सोमवार को पालघर जिले में करीब 215 नए मरीज सामने आए है. जबकि 3006 एक्टिव मरीजों का अभी भी अलग अलग अस्पतालों में इलाज शुरू है.

महाराष्ट्र – केमिकल्स कंपनी में अचनाक भीषण आग लगने से करीब 15 कामगारों की मौत

Related Articles

Back to top button
Close