उत्तराखंडखबरेराज्य

केएल डीएवी में लहराया एबीवीपी का परचम

रुड़की, 31 अगस्त (हि.स.)। रुड़की के केएल डीएवी डिग्री कॉलेज के छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी ने अपना परचम लहराया है। छात्र संघ के सभी छह पदों पर एबीवीपी समर्थित प्रत्याशियों ने विजय हासिल की, वहीं एनएसयूआई खाता तक नहीं खोल पाई। 

गुरुवार को छात्रसंघ के लिए सुबह नौ बजे मतदान शुरू हुआ और दोपहर दो बजे तक परिणाम आए। इसमें अध्यक्ष पद पर खड़े तीन प्रत्याशियों में एबीवीपी समर्थित अभिषेक चौधरी को 498, एनएसयूआई के प्रज्ज्वल वर्मा को 252 व निर्दलीय अभिषेक को 19 मत मिले। वहीं, उपाध्यक्ष पद पर शुभम कुमार 436, राहुल कुमार को 325, सचिव पद पर अमित कुमार को 434, आलोक कुमार को 325 और 10 लोगों ने नोटा का प्रयोग किया। सह-सचिव आशु को 472, बुसफा आसिफ को 285 मत मिले 12 ने नोटा को मत दिया। 

वहीं, कोषाध्यक्ष पर हिमांशी तोमर को 330 और मोंटी रावत को 431 मत मिले तथा आठ ने नोटा का इस्तेमाल किया। विश्वविद्यालय प्रतिनिधि पद पर आनंद कुमार को 505 और हिमांशु सेन को 264 मत मिले। इस दौरान कॉलेज के बाहर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर जीत का जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने जहां आतिशबाजी की, वहीं ढोल की थाप और गीतों पर जमकर डांस भी किया। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे और चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हुआ। विजेताओं को कॉलेज प्रशासन ने पद की शपथ दिलाई।

Related Articles

Back to top button
Close