खबरेमहाराष्ट्रराज्य

कोरोना मरीजों को फ्री सेवा देगी एम्बुलेंस – दहानू नगराध्यक्ष भरत राजपूत

पालघर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल के सांत्वना दौरे के दौरान दहानू में शुरू किये गए एम्बुलेंस को लेकर दहानू नगर परिषद के नगराध्यक्ष भरत राजपूत नें कहा की यह एम्बुलेंस कोरोना मरीजों को फ्री सेवा देगी,इसके लिए संक्रमित मरीजों से कोई चार्ज नही लिया जायेगा. जबकि दुसरे एम्बुलेंस चंद कदमों का हाजरों रूपये मरीजों से वसूल करते है.

मंगलवार को पालघर के दौरे पर आए चंद्रकांत दादा पाटिल ने भरत राजपूत द्वारा लाए गए इस एम्बुलेंस का उद्दघाटन कर शुरुवात किया.इस दौरान वहा मौजूद लोगो को संबोधित करते हुए उन्हों ने कोरोना काल में भरत राजपूत द्वारा किये गए सामजिक कार्यों की सराहना करते हुए कहा की हमारे युवा नगराध्यक्ष बहुत कम समय में यह पद हासिल किया जबकि इस पद को हासिल करने के उम्र गुजर जाती है.

देखें विडियो ……

 साथ ही उन्हों ने कोरोना संक्रमण को लेकर वहा मौजूद लोगो को सतर्क करते हुए कहा की आप लोग लपरवाही न करें, जैसे की पहली लहर के बाद लोगों ने लप्रवाही की थी, जिसके कारण दूसरी लहर में देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग मौत के मुंह में समा गए. यह बिमारी कब जायेगीं यह कोई नही बता सकता इस लिए जिस प्रकार चश्मा हमारें चेहरें का हिस्सा बन गया है उसी प्रकार अब मास्क भी हमारें चेहरें का हिस्सा बन गया हैं उसे हमेशा लागए और कोरोना संक्रमण के रोक थाम के लिए बने नियमों का पालन करें .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close