Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

खौफनाक : अपने 7 महीने के बच्चे को मां ने चाकू से काट डाला

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली के अमन विहार इलाके में देर रात एक महिला ने अपने सात माह के बेटे को चाकू से काट डाला। महिला की पहचान सारिका के तौर पर हुई है।

महिला के पति के अनुसार पत्नी मानसिक रूप से बीमार है और लेडी हार्डिंग अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रेम नगर इलाके में हरिशंकर परिवार के साथ रहते हैं। वह साप्ताहिक बाजार में सब्जी बेचने का काम करते हैं। परिवार में पत्नी सारिका, दो बेटी और 7 माह का बेटा चिराग था। हरिशंकर नांगलोई के बाजार में गुरुवार को गए थे और दोनों बेटियां अपने दादी के घर पर गईं थी। घर पर सारिका अपने बेटे के साथ अकेले थी। तभी उसने दरवाजा बंद कर चिराग को चाकू से काट डाला। रात करीब एक बजे हरिशंकर जब घर आया तो दरवाजा बंद था। उसने कई बार आवाज दी और जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो वह दीवार फांदकर कमरे में गया जहां उसने पत्नी को खून से लथपथ हालत में देखा। एक तरफ चिराग के शरीर के दो टुकड़े हुए पड़े थे। तब उसने शोर मचाया और पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार मौके पर पहुंचे।

इस वजह से दिल्ली में नहीं होगा 23 अप्रैल वाला IPL मैच

उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी मां को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close