उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गरीबरथ एक्सप्रेस में बाहुबली विधायक की बहन से सरेआम हुई छेड़छाड़

लखनऊ, 04 जुलाई :  लखनऊ से रायपुर जा रही गरीबरथ एक्सप्रेस में उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक की बहन के साथ मध्यप्रदेश के अनूपपुर स्टेशन पर चलती ट्रेन में कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की। महिलाओं की शिकायत को जीआरपी मध्य प्रदेश ने गम्भीरता से लेते हुए तहरीर लिखकर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से निर्दल विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भईया की बहन विभा अपनी भाभी के साथ सोमवार को गरीबरथ एक्सप्रेस से रायपुर जाने के लिए लखनऊ से रवाना हुई। रात दो बजे के करीब मध्य प्रदेश के अनूपपुर स्टेशन पर उनकी बोगी में घुसे युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उनके शोर करने पर भाग निकले। इसके बाद चलती ट्रेन को पेंड्रा स्टेशन पर विभा और उनकी भाभी ने रूकवाया एवं जीआरपी के उच्च अधिकारियों से शिकायत की। वहीं पर जीआरपी को तहरीर देते हुए विभा ने बताया कि युवकों की बातचीत के बीच दोनों की पहचान राजेश और विष्णु के रूप में हो रही थी। 

मंगलवार को योगी सरकार की 15वीं कैबिनेट बैठक

मंगलवार को विधायक की बहन से छेड़छाड़ का मामला एमपी जीआरपी के उच्च अधिकारियों के कानों तक पहुंचते ही आरोपी युवकों की तलाश में तेजी आ गई है। वहीं एमपी जीआरपी ने यूपी जीआरपी से भी मदद मांगी है। जीआरपी अधिकारियों ने छानबीन के लिए कानपुर, बांदा, चित्रकूट, सतना, कटनी और अनूपपुर स्टेशनों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। 

Related Articles

Back to top button
Close