खबरे

जन्नत जुबैर के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन करने से किया मना

आपको तो याद ही होगा कि कुछ दिनों पहले सीरियल ‘तू आशिकी’ की पंक्ति यानी जन्नत जुबैर रहमानी ने शूटिंग के दौरान किस करने से मना कर दिया था और सुर्खियां बटोर लीं थीं। अब ऐसा ही कुछ ‘जय कन्हैया लाल’ की श्वेता भट्टाचार्या ने कर दिखाया है। दरअसल श्वेता ने अपने को-स्टार विशाल वशिष्ठ के साथ इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया है।

आपको बतला दें कि सीरियल में दोनों को सुहागरात का सीन शूट करना था, लेकिन ऐन वक्त पर यह सीन करने से श्वेता ने मना कर दिया। श्वेता का कहना है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए ही कह दिया था कि वो इंटीमेट सीन नहीं करेंगी और न ही वो स्लीवलेस या छोटे कपड़े पहनेंगी। इसके बाद भी उनसे यह सब कराने की कोशिश की गई, इसलिए उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। बहरहाल बात आगे बढ़ती इससे पहले ही सुहाग रात वाले सीन को हटा दिया गया।

इस प्रकार श्वेता के कहने पर स्क्रिप्ट बदल दी गई। वैसे श्वेता मानती हैं कि बड़े पर्दे की ही तरह टीवी में भी इंटिमेट सीन देना कॉमन बात हो गई है, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकती हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि साइन करते वक्त जो स्क्रिप्ट दिखाई गई थी उसमें ऐसा कोई सीन था ही नहीं। अब सीरियल के प्रोड्यूसर श्वेता के इस अंदाज को क्या आगे भी बर्दाश्त कर पाएंगे कहना मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button
Close