खबरे

सिंबा में इस एक्टर की बेटी के संग रोमांस करेंगे रणवीर , तेलुगु फिल्म ……..

तेलुगु फिल्म टैंपर की रीमेक होगी

(मुंबई) सैफ अली खान की लाडली सारा साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है। रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है। काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में सिंबा में सारा को कास्ट किए जाने की खबरें आ रही थीं। इसके बाद करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को सिंबा की लीडिंग लेडी के तौर पर साइन करने का ऐलान किया है।

कुछ समय पहले सिंबा का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह का कूल और टपोरी अंदाज देखकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी थी। अब सारा के लीड एक्ट्रेस होने की खबर जानकर सभी को पर्दे पर इनकी जोड़ी देखनी की बेताबी है। फिल्म में रणवीर सिंह एक बदमाश पुलिस अधिकारी के रोल में दिखने वाले हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। सारा-रणवीर की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी।

फिल्म ‘पद्मावत’ दीपिका के दिल के काफी करीब , जौहर के कॉस्ट्यूम ……….

इसी के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच पहला कॉलेबोरेशन देखने को मिलेगा। करण जौहर सिंबा को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह मूवी इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें, यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म टैंपर की रीमेक होगी। रोहित शेट्टी ने ‘टैंपर’ फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। लेकिन फिल्ममेकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि सिंबा की स्टोरी पूरी तरह से तेलुगु फिल्म की तरह नहीं होगी। सिर्फ 20 फीसदी ही उस फिल्म से लिया जाएगा। बाकी की फिल्म ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close