Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

जब से प्रधानमंत्री के खिलाफ बोला है, बॉलीवुड ने काम देना बंद कर दिया: प्रकाश राज

मुंबई (ईएमएस)। सिंघम, वॉन्‍टेड जैसी फिल्‍मों में विलेन के किरदार में नजर आ चुके एक्‍टर प्रकाश राज का कहना है कि जब से उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ बोलना शुरू किया है, बॉलीवुड फिल्‍मों में उन्‍हें काम मिलना बंद हो गया। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान भी प्रकाश राज बीजेपी के खिलाफ कैंपेन चलाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कर्नाटक में 12 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और इसी के चलते यहां चुनावी गहमागहमी काफी तेज है।

बता दें कि प्रकाश राज पिछले कुछ समय से मोदी सरकार और भाजपा की राजनीति का कड़ा विरोध करते आए हैं। उन्होंने कहा, साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कोई समस्‍या नहीं है, लेकिन जब से मैंने बोलना शुरू किया है, हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ऑफर आने बंद हो गए हैं। हालांकि उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें कोई चिंता नहीं है, क्‍योंकि उनके पास काफी (पैसा) है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018: अलग हैं कांग्रेस-बीजेपी के वादे

बता दें कि पत्रकार गौरी लंकेश और प्रकाश राज पुराने दोस्‍त थे। गौरी लंकेश की हत्‍या पर उन्‍होंने कहा, गौरी की मौत ने मुझे अंदर तक हिला दिया। वह महज सवाल पूछ रही थीं। जब उन्हें मार दिया गया तो मुझे अपराधबोध महसूस हुआ। क्या हमने उन्हें लड़ाई में अकेला छोड़ दिया था? मैं जितना सवाल करता हूं, उतना ही मुझे धमकी देकर या मेरा काम रुकवाकर चुप कराने की कोशिश की जाती है। यह बीजेपी ही कर रही है। बता दें कि प्रकाश राज अक्‍सर बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। अपने मुखर विचारों के लिए पहचान बनाने वाले प्रकाश राज पहले ही राजनीति में अपने आने के कयासों को दरकिनार कर चुके हैं। प्रकाश ने फिल्‍म एक्‍टरों के नेता बनने को देश के लिए त्रासदी बताया था। वह आखिरी बार रोहित शेट्टी की हिंदी फिल्‍म गोलमाल अगेन में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button
Close