खबरे

अभिनेता जीतेंद्र के चचेरे भाई ने आत्महत्या की

Entertainment.मुंबई, 15 मार्च = अभिनेता जीतेंद्र के चचेरे भाई और फिल्म निर्माता नितिन कपूर ने आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर जीतेंद्र ने कहा है कि नितिन के साथ उनकी लंबे समय से कोई बात नहीं होती थी। 80 के दशक में नितिन द्वारा बनाई गई फिल्म मेरा पति मेरा देवता है में जीतेंद्र ने रेखा के साथ प्रमुख भूमिका निभाई थी। नितिन ने मंगलवार दोपहर को मुंबई के अंधेरी इलाके में अपनी बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

इस दिग्गज की बायोपिक में काम करेंगे अक्षय .

nitin-kapoor-dna_54569_730x419पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वे इस बिल्डिंग में अपनी बहन के फ्लैट में रहते थे और लंबे समय से बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे थे। जीतेंद्र का कहना है कि नितिन ने कभी उनसे अपनी बेरोजगारी को लेकर कुछ नहीं कहा। माना जाता है कि जीतेंद्र अपने कजिन ब्रदर नितिन द्वारा हैदराबाद की हीरोइन जयसुदा से शादी करने से नाराज थे और उसी के बाद दोनों के रिश्तों में दूरी आ गई थी। ये भी कहा जाता है कि हैदराबाद में अपनी पत्नी से नाराज होकर नितिन दो साल पहले अपनी बहन के पास मुंबई चले आए थे।

सूत्रों के अनुसार, वे यहां फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन फाइनेंस का इंतजाम नहीं हो पाने से वे लंबे समय से निराशा के दौर में जी रहे थे। कहा जाता है कि नितिन ने कुछ दिनों पहले जॉब को लेकर जीतेंद्र की बेटी एकता कपूर से संपर्क किया था, लेकिन वे सफल नहीं रहे।

Related Articles

Back to top button
Close