खबरे

इस दिग्गज की बायोपिक में काम करेंगे अक्षय .

Entertainment.मुंबई, 15 मार्च =  बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में बनने के मौजूदा दौर में एक और फिल्म बनाने की घोषणा हुई है। 90 के दशक में हिन्दी सिनेमा के संगीत की दुनिया की दशा और दिशा बदलने वाले गुलशन कुमार की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में गुलशन कुमार का किरदार अक्षय कुमार करेंगे और फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर , जिन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर जॉली एलएलबी 2 बनाई वो करेंगे।

gulshan_kumarदिल्ली में फलों के जूस बेचने की दुकान से लेकर हिन्दी फिल्मों के संगीत की दुनिया के बादशाह बनने की कामयाबी का इतिहास रचने वाले गुलशन कुमार की 1991 में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में संगीतकार नदीम को मुख्य अभियुक्त माना गया, नदीम इन दिनों लंदन में रहे हैं और अभी तक इस केस के मुजरिम माने जाते हैं। गुलशन कुमार की हत्या के बाद उनके बेटे भूषण कुमार ने अपने पिता की कंपनी का संचालन संभाला। आज टी सीरीज को हिंदी सिनेमा के संगीत से लेकर फिल्म निर्माण तक में शीर्ष पर माना जाता है। ये कंपनी इस वक्त कई फिल्मों का निर्माण कर रही है।

एक बार फिर पद्मावती मुसीबत में !

खबरों के अनुसार, गुलशन कुमार पर बनने वाली फिल्म इस साल के अंत में शुरू होगी और अगले साल 2018 में अगस्त के आसपास रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार निर्माता के तौर पर गुलशन कुमार की पत्नी और भूषण की मां सुदेश कुमारी का नाम है, जबकि भूषण कुमार और गुलशन कुमार के भाई किशन कुमार का नाम बतौर सह निर्माता है।

Related Articles

Back to top button
Close