खबरे

जैकलीन के ‘एक दो तीन’ के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित

मुंबई (ईएमएस)। अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उन्हें जैकलिन फर्नाडीज बहुत पसंद हैं। हाल ही में जैकलिन को माधुरी के लोकप्रिय गाने ‘एक दो तीन’ के रीमेक में देखा गया था। ये रीक्रिएट किया गया गाना फैंस समेत कई सेलिब्रिटीज को पसंद नही आया था। ऐसे में हाल ही में जैकलीन के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, “मुझे जैकलिन बहुत अच्छी लगती है। वह काफी क्यूट है। उनका डांस भी बेहतरीन हैं।” जैकलिन के बारे में माधुरी ने कहा, “लोग एक दो तीन गाने से काफी जुड़े हुए हैं इसलिए शायद कुछ लोग रीमेक नहीं देखना चाहते होंगे।

आप इसके लिए मेकर्स को गलत नहीं ठहरा सकते। मुझे जैकलिन पसंद है और उन्होंने जिस तरह से डांस किया, मुझे अच्छा लगा। आपको बता दें कि जैकलीन ने टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित के गाने ‘एक दो तीन’ को रीक्रिएट किया था जो माधुरी को पसंद आया है। फिल्मों की बात करें तो जैकलिन ‘रेस 3’ और ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में माधुरी और जैकलीन दोनों की अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में मस्ती करती नजर आई थी

। जहां जैकलीन ने मेहंदी, संगीत, शादी और रिसेप्शन सभी जगह अपनी अदाएं दिखाईं वही माधुरी दीक्षित पति के साथ रिसेप्शन में शिरकत करने पहुंची थीं।धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को फिल्मों देखने वाले फैंस की अभी भी कमी नहीं है। माधुरी जल्द ही एक साउथ फिल्म में नजर आने वाले है। इन दिनों वो अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close