खबरेराज्य

झारखंड से गिरफ्तार किया गया समस्तीपुर का कुख्यात अपराधी, जिला पुलिस कर रही है पूछताछ

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

समस्तीपुर : समस्तीपुर का कुख्यात अपराधी एवं पच्चीस हजार का इनामी डब्ल्यू झा व उसके दो सहयोगी को जमशेदपुर से गिरफ्तार करने के बाद समस्तीपुर लाया गया है. जिले की पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में लगी है. एसपी के मुताबिक डब्ल्यू झा ने उजियारपुर गैस एजेंसी पर गोलीबारी, कई रंगदारी, फिरौती, अपरहण, में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

4896f75f-46ba-418e-8518-b030f8805d9b

जिले के मुसरीघरारी थाना के सलीमपुर का रहने वाला कुख्यात आतंकी एवं पच्चीस हजार का इनामी डब्ल्यू झा को समस्तीपुर पुलिस एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम ने झारखंड के जमशेदपुर से सोमवार की रात गिरफ्तार किया था.

गुरुवार की देर शाम अपने ऑफिस में एसपी दीपक रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुये बताया कि कुख्यात अपराधी डब्ल्यू झा उर्फ रंजीत झा को सोमवार की रात समस्तीपुर पुलिस एवं एसटीएफ ने जमशेदपुर जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. इस पर समस्तीपुर जिले में कुल 13 कांड फिरौती, अपरहण, लूट, रंगदारी, आदि प्रतिवेदित है.

इसके पास से एक पर्ची मिली थी. जिसके आधार पर छापेमारी की गई तो इसके दो सहयोगी भी गिरफ्तार हुये है. इसके पास से एक देशी पिस्टल 12 गोली पाँच किलो गांजा भी बरामद हुआ है. इसके गिरफ्तारी से जिले भर की पुलिस चैन की साँस ली है एवं लोगों में जो भय था वो खत्म हुआ है. गिरफ्तारी के बाद डब्ल्यू झा ने उजियारपुर गैस एजेंसी पर गोलीबारी, कई रंगदारी, फिरौती, अपरहण में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है.

Related Articles

Back to top button
Close