खबरे

‘झुमा भाभी ‘बनकर आ रही हैं बिग बॉस की यह एक्स कंटेस्टेंट , बिंदास अंदाज देख उड़ेंगे होश !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस-10’ में नजर आ चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने नए अंदाज में वापसी करने के लिए तैयार हैं. जी हां, वे भाभी बनकर आ रही हैं. मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज ‘दुपुर ठाकुरपो’ में दिखाई देंगी. यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है. मोनालिसा झुमा भाभी के किरदार में दिखेंगी और यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म होईचोई पर देखा जा सकेगा.

https://www.instagram.com/p/BhO2lw7hQsD/?taken-by=aslimonalisa

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस सीरीज का टीजर शेयर किया है, और इशारा कर दिया है कि वे हॉट अंदाज में नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/BhXwuBEhNlT/?taken-by=aslimonalisa

दुपुर ठाकुरपो 2’ में कुछ युवा होंगे जो झूमा भाभी को पसंद करते हैं, और उनको फॉलो करते हैं. मोनालिसा ने इस शो के टीजर के साथ ही शो की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली हैं.

https://www.instagram.com/p/BhZVNFJhKGR/?taken-by=aslimonalisa

मोनालिसा इन सभी तस्वीरों में कमाल की लग रही हैं, और उन्होंने अपने इरादे भी साफ कर दिए हैं.

https://www.instagram.com/p/BhT7PkvBeYf/?taken-by=aslimonalisa

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिश्वास है. वे लगभग 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन ‘बिग बॉस-10’ में उनकी पारी ने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने का काम किया.

https://www.instagram.com/p/BhWJKpeh0FE/?taken-by=aslimonalisa

मोनालिसा ने शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली थी. विक्रांत भी भोजपुरी फिल्मों के एक्टर हैं. देखना यह है कि झूमा भाभी का मोनालिसा का यह किरदार उन्हें किन बुलंदियों तक पहुंचाता है.

Related Articles

Back to top button
Close