खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

डॉक्टर की पिटाई के बाद , नाराज़ सिविल अस्पताल के डॉक्टर करेंगे हड़ताल.

Maharashtra.मुंबई, 15 मार्च = धुले सिविल अस्पताल के घायल डाक्टर रोहन मामुनकर की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें ठाणे में स्थित ज्युपिटर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

इस घटना के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन व अन्य संगठनों ने बुधवार को आपातकालीन बैठक किया और बहुत जल्द महाराष्ट्र सहित पूरे देश में हड़ताल किए जाने की जानकारी आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेड़े ने दिया है। महाराष्ट्र में निवासी डाक्टरों के संगठन ने बुधवार को इस घटना पर विरोध जताया व्यक्त किया है और मार्ड के सभी डाक्टर हाथों में काली पट्टी बाधकर काम कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को धुले सिविल अस्पताल में एक मरीज की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद डाक्टर रोहन मामुनकर पर जानलेवा हमला किया गया था।

ये भी पढ़े : भाजपा की मुक्ता तिलक बनीं, पुणे की महापौर .

हमलावरों ने डॉ. मामुनकर की जमकर पिटाई की जिससे उनकी आंख तक खराब हो गई है और अभी भी वह दहशत में हैं। इस घटना में घायल डॉ. रोहन मामुनकर कांदिवली में रहते हैं और उनके भाई विपुल व उनके गुरु डॉ. झाड़बुके उनकी हर तरह की मदद कर रहे हैं। इस घटना की जांच स्थानीय पुलिस कर रही है। लेकिन अस्पतालों में निवासी डाक्टरों पर हो रहे हमले से डॉक्टरों का संगठन राज्य सरकार से नाराज है। मंगलवार को ही इस घटना में गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस लॉकअप में ही आत्महत्या कर लिया था, इसलिए स्थानीय पुलिस भी इस मामले में सावधानी से कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close