खबरेबिहारराज्य

इस वजह से पटना एयरपोर्ट पर चली जाती यात्रियों की जानें, हादसे से मची अफरातफरी

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : पटना में रविवार की शाम बहुत ही गमगीन हो सकती थी. एक तरफ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी का समारोह चल रहा था तो वहीं पटना एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया. अगर यह हादसा हो जाता तो कई लोगों की जानें जा सकती थीं. अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता है कि पटना एयरपोर्ट पर कितना भयानक दृष्य देखने को मिलता. कई परिवारों की खुशियां छिन सकती थीं. इसके साथ ही एयरपोर्ट पर भी भारी नुकसान हो सकता था. गनीमत रही कि ऊपर वाले ने सभी को बचा लिया.

दरअसल पटना एयरपोर्ट पर रविवार की शाम यात्रियों से भरी इंडिगो की बस जेट के विमान से टकराने से बच गई. हालांकि इस दौरान बस के पिछले हिस्से की खिड़की का शीशा चटक गया. इससे कुछ देर के लिये पार्किग एरिया के पास अफरातफरी मच गई. इंडिगो की बस में खिड़की के पास बैठे यात्री भी दहशत में आ गए.

‘चोर बोले जोर से’ वाली हालत हो गई है RJD चीफ लालू प्रसाद की : रामविलास

दरअसल देर शाम पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट से उतरने के बाद यात्री बस में सवार होकर एग्जिट गेट की ओर आ रहे थे. उस दौरान जेट एयरवेज की फ्लाइट पार्किग-वे के पास मुड़ रही थी. विमान के इंजन से निकल रही हवा का प्रेशर इतना ज्यादा था कि इंडिगो की बस की खिड़की का शीशा चटक गया.

घटना के बाद जोरदार आवाज होने के बाद अफरातफरी मच गई. यात्रियों को लगा कि विमान का कुछ हिस्सा बस के पिछले हिस्से से टकरा गया है. हालांकि मामले की जांच के बाद हवा से शीशा चटकने की बात सामने आई. इस बड़ी घटना के बाद एयरपोर्ट पर तुरंत अलर्ट जारी कर दिया गया. तुरंत ही जांच के आदेश दे दिए गए. सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की खबर के बाद ही माहौल शांत हो सका.

Related Articles

Back to top button
Close