खबरेराजस्थानराज्य

ड्राईवर की लापरवाही से खाई में गिरी स्कूल बस , घायल बच्चो को छोड़ ड्राईवर हुआ फरार

जोधपुर, 08 सितम्‍बर : नागौर जिले मेड़ता सिटी में शुक्रवार सुबह निजी स्कूल की एक बस चालक की लापरवाही का शिकार हो गई। गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि दुर्घटना में किसी बच्चे की जान नहीं गई, मगर बताया जाता है कि 24 के करीबन बच्चे जख्मी हो गए। दुर्घटना के बाद इसका चालक भाग गया।

सूचना पर मेड़तासिटी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और राहगीरों की मदद से बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। फरार चालक की तलाश की जा रही है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

मेड़तासिटी पुलिस थाने के एएसआई कालूराम ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े सात से आठ बजे के बीच सूचना मिली कि मेड़तासिटी के भूरियासनी गांव की सरहद में एक थान के पास में आदर्श नवोदय सीनियर सैकण्डरी की एक बस पलटी खाने के बाद सड़क से उतर कर खाई में गिरी है। मगर गनीमत रही यह बस खाई में गिरने के दौरान बाड़ की वजह से रूक गई। अन्यथा और भी बड़ा हादसा हो सकता था।

एएसआई कालूराम के अनुसार इस बस में 10 से 16 वर्ष तक बच्चे सवार थे। करीबन 50 बच्चों से भरी इस बस के गिरने से बच्चों में कोहराम मच गया। आस पास के राहगीरों व लोगों ने मदद कर बच्चों को स्कूल व अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना के बाद उसका चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close