Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिले को जल्द ही मिलेगा नया जिला मुखाय्लय,शुभारंभ की तैयारीयों में जुटा प्रशासन , झंडा वंदन के बाद बोले पालक मंत्री दादाजी भूसे

पालघर : पालघर डीएम कार्यलय पर 74 वे स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर झंडा वंदन करने के बाद पालक मंत्री दादाजी भूसे ने कहा की जल्द ही पालघर जिला को नया जिला मुखाय्लय मिलने जा रहा है, जहां से पालघर जिले का तेजी से विकास होगा . बता दे की सिड्को द्वारा बनाए गए इस नये जिला मुख्यालय का 19 अगस्त को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शुभारम्भ करने वाले हैं, जिसकी तैयारी में जिला प्रशासन पूरी तरह से जूटा हुवा हैं.

साथ ही पालक मंत्री ने कहा की जिले में करीब 25 फीसदी नागरिकों को कोरोना का टीका लगाया जा चुका हैं. बाकी बचे लोगो को जल्द ही टीका लगाया जाएगा. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिले में कई जगहों पर ऑक्सीजन प्रकल्प स्थापित की गई हैं जिसमे से एक प्रकल्प का काम पूरा हो चूका हैं . बचे प्रकल्पो का काम भी जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा .

पालघर में बड़े धूमधाम से मनाया गया  स्वतंत्रा दिवस

 रविवार को 74 वे स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर पालघर पालघर कोर्ट ,पालघर नगर परिषद् ,बोइसर , दहानू , तलासरी, वाडा, सफाले, सभी रेलवे स्टेशनों , व जिला के  सभी स्कुलो व अन्य जगहों पर झन्डा वंदन कर स्वतंत्रा दिवस बड़े धूम धाम से मनाया गया .

 

महाराष्ट्र – स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर रानसब्जी महोत्सव में बिकने के लिए सजी सब्जिया

Related Articles

Back to top button
Close