खबरेस्पोर्ट्स

तीन विकेट गंवाने के बावजूद जीत की उम्मीद थी: कूल्टर नाइल

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)। मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मिली 4 विकेट से मिली जीत में तीन विकेट लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने कहा कि हम अपने शीर्ष छह बल्लेबाजों पर पूरा भरोसा रखते हैं, एक या दो विकेट गंवाने से हमें चिंता नहैीं होती। यूसुफ पठान और मनीष पांडे काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें तीन विकेट गंवाने के बावजूद जीत की उम्मीद थी।

दिल्ली डेयरडेविल्स कोलकाता नाइटराइडर्स के शुरूआती तीन ओवरों में तीन विकेट झटक लिए थे, लेकिन मनीष पांडे ने 69 रन की अहम नाबाद पारी और यूसुफ पठान ने 59 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

कूल्टर नाइल ने कहा कि सभी टीमें अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा करती हैं और मुझे लगता है कि इससे आपको हालात का आकलन करने का भी समय मिल जाता है। लक्ष्य कोई भी हो आप इसका पीछा करने की रणनीति बना सकते हो।

वहीं डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, निश्चित रूप से उनके तीन बल्लेबेाजों के आउट होने से हम जीत की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन हमने पठान और पांडे को साझेदारी बनाने दी। हमने तीन बड़े विकेट झटक लिए थे, हमें और आक्रामक होने की कोशिश करनी चाहिए थी। यह अच्छी भागीदारी रही, जिससे मैच हमारे हाथों से निकल गया।

Related Articles

Back to top button
Close