खबरेबिहारराज्य

तुरकौलिया सीडीपीओ कार्यालय में लगी आग,कागजात जले….

मोतिहारी/ न्यूज़ डेस्क

मोतिहारी । पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया प्रखंड सीडीपीओ कार्यालय में मंगलवार की अहले सुबह करीब पांच बजे आग लग गई। आग से कार्यालय में रखे सभी अभिलेख जलकर राख हो गए। बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। बीडीओ के द्वारा फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। फायर बिग्रेड कर्मियों ने आकर आग पर काबू पाया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि ब्लॉक परिसर में ही सीडीपीओ कार्यालय है। कार्यालय के बगल में कृष्णा नाम का व्यक्ति परिवार सहित रहता है। करीब पांच बजे उसकी बहन ने कार्यलय के अंदर से धुआं निकलते देखा । उसे आग लगने का आभास हुआ। कृष्णा को जगाकर जानकारी दी। कृष्णा चिल्लाते हुए दौड़कर बगल के सरकारी कमरे में रह रहे बीएओ विजय कुमार पासवान व सीडीपीओ कार्यालय के हेड क्लर्क बर्जनन्दन सिंह को आग लगने की खबर दी।

उनलोगों ने तुरंत बीडीओ को सूचना दी। बीडीओ कुमुद कुमार ने बताया कि सूचना के बाद फायर ब्रिगेड को खबर दे वे कार्यालय पहुंचे। जहां देखा कि आग से सभी अभिलेख जलकर राख हो गए। आलमीरा में रखे रोकड़ सहित कई आवश्यक कगजात जल गए। मौके पर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र, कांग्रेस नेता राजकुमार अंजुम सहित अनेक लोग पहुचे थे।

Related Articles

Back to top button
Close