खबरे

परिणीती संग गोलमाल-4 का मजाक

मुंबई, 02 मई (हि.स.) । अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा इन दिनों एक तरफ अपनी रिलीज होने जा रही फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के प्रमोशन में बिजी हैं, तो दूसरी ओर वे रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल चार की शूटिंग में भी बिजी हैं। गोलमाल चार की शूटिंग में अजय देवगन भी हैं, जो काफी मजाकिया हैं और अपने साथी कलाकारों के साथ प्रैंक करना पसंद करते हैं। इस बार उनके निशाने पर रहीं परिणीती चोपड़ा।

मेरी प्यारी बिंदू में परिणीती के किरदार का नाम है बिंदू और एक जमाने में बालीवुड में बिंदू नाम की अभिनेत्री रहीं, जो उस दौर में कैबरे डांस के लिए बहुत मशहूर रहीं। गोलमाल तीन की टीम ने परिणीती को चिढ़ाने के लिए अभिनेत्री बिंदू का कैबरे डांस वाला एक कटआउट तैयार कराया और पूरी यूनिट ये जताने का मौका नहीं जाने दिया कि वे इस वाली बिंदू को ज्यादा चाहते हैं। परिणीती को पहले तो कुछ समझ में नहीं आया कि यूनिट एक कटआउट के साथ क्या कर रही है, लेकिन बाद में सबने इस प्रैंक को एंज्वाय किया।

‘सरकार 3’ के लिए बिग बि ने गाई गणेश जी की आरती

इस फिल्म के लिए परिणीती ने एक गाना खुद भी गाया था। जब गाना लांच हुआ, तो गोलमाल चार की टीम ने अपने रिएक्शन में ये संकेत दिया कि वे परिणीती का गाना सुनकर इतना बोर हो गए कि सबको नींद आने लगी परिणीती इस टीम से पहली बार जुड़ी हैं और पहली बार अजय की हीरोइन बनी हैं। 12 मई को रिलीज होने जा रही यशराज की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में परिणीती के साथ आयुष्मान खुराना की जोड़ी परदे पर नजर आएगी।

Related Articles

Back to top button
Close