खबरेबिहारराज्य

तेजप्रताप की दुल्हन खोजने को मान गए हैं सुशील मोदी, लेकिन रख दी हैं कई शर्तें

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : बिहार के एक्स हेल्थ मिनिस्टर और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के बड़े बेटे अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अभी कल रविवार को ही उन्होंने अपनी शादी का मुद्दा खुद ही उठा दिया था. दरअसल डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी का मौका था. पूरे बिहार समेत देशभर में शादी की चर्चा हो रही थी. फिर अचानक बिहार की मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल होने लगी. खबर थी कि सुमो के सबसे बड़े विरोधी माने जाने वाले लालू प्रसाद और तेजप्रताप यादव उनके बेटे की शादी में जा रहे हैं.

इसी मौके पर तेजप्रताप यादव ने मीडिया के सामने उत्कर्ष को शादी की बधाई देते हुए अपनी भी शादी की बात कर डाली. तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी से कहा कि वो उनके लिए भी दुल्हन ढूंढें. उनके पिता लालू प्रसाद से बात करें उनकी शादी को लेकर. फिर क्या था गरमा गई बिहार की सियासत. तेजप्रताप के इसी रिक्वेस्ट पर सुशील मोदी ने ट्वीट कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में बैक-टू-बैक तीन शर्तें भी रख डाली. जिन्हें मानने के बाद वो तेजप्रताप के लिए लड़की देखेंगे.

fa4c8049-b52b-475a-9e8d-f3ef91ba3dec

सुशील मोदी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि वे तेजप्रताप यादव के लिए लड़की खोजेंगे लेकिन उसके लिए उन्हें उनकी तीन शर्तें माननी होगी. सुशील मोदी ने अपनी पहली शर्त में कहा है कि तेजप्रताप को दहेजमुक्त शादी करनी होगी, दूसरा अंगदान करना होगा और तीसरा दूसरे की शादियों को लेकर धमकी देना छोड़ना होगा. आप खुद देंखें क्या लिखा है सुमो ने अपने ट्वीट में-

जाहिर है कि सुशील मोदी के इस ट्वीट पर अब चर्चा का बाजार गरम होने वाला है. हालांकि लालू प्रसाद ने भी कल रविवार को शादी समारोह के दौरान मीडिया से तेजप्रताप की शादी के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि तेजप्रताप की शादी जरूर होगी. जब सही समय आएगा उनकी शादी कराई जाएगी. ऐसे में अब सवाल उठता है कि सुमो के इस ट्वीट पर लालू फैमिली की ओर से क्या जवाब आता है.

Related Articles

Back to top button
Close