खबरेबिहारराज्य

दिनदहाड़े बैंक लुटने आये बदमाशो ने बैंक कर्मचारी को मारी गोली , हालत गंभीर

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बेगूसराय : बिहार में लूट की घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है. आए दिन अपराधी अपने मनसूबों में कामयाब हो रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय जिले का है. बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर गोली मारी गई है. फिलहाल जख्मी व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उधर दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं.

भगवानपुर थानाक्षेत्र के कविया गांव के पास अज्ञात मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने बंधन बैंक के एक कर्मी से छीन-झपट का प्रयास किया. विरोध करने पर उसे गोली मार दी. उसे 2 गोली मारी गई. एक गोली पेट तो दूसरी बांह में लगी है. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक जुटे अपराधी भाग निकले. घायल युवक खगड़िया जिला अंतर्गत भदास निवासी उपेंद्र महतो के पुत्र अजय कुमार (28) बताया जा रहा है.

गोली लगने के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से उसे पीएचसी भगवानपुर लाया गया जहां डॉक्टर द्वारा स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया. इसके बाद घायल को एलेक्सिया में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना के बाद थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. उन्होंने बताया कि घायल का इलाज चल रहा है, उसके होश में आने के बाद प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जायेगी. कितने रुपये लेकर अपराधी भाग निकले इसका खुलासा युवक के होश में आने के बाद ही चल पाएगा. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close