खबरे

‘तेरे जैसा यार कहाँ ‘ में पवन सिंह का नया रूप .

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार व भोजपुरिया गायकी के सिरमौर पवन सिंह के लाजवाब अभिनय, हैरतअंगेज एक्शन और मधुर गायन शैली का हर कोई कायल है।

यंग्रीयंग मैन पवन सिंह अभिनीत हालिया रिलीज सुपर डुपर हिट फिल्म ’सत्या’ के बाद 14 अप्रैल से बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात, बंगाल, नेपाल सहित 7 राज्यों में भोजपुरी फिल्म ’तेरे जैसा यार कहाँ’ का भव्य प्रदर्शन किया जा रहा है। एक्शन रोमांस एवं रोमांच से भरपूर इस फिल्म में पवन सिंह का एकदम नया रूप देखने को मिलेगा। इस फिल्म में पवन सिंह के कई शेड्स दर्शको को दिखेंगे। उनके चाहने वालों के लिए यह किरदार बहुत ही रोमांचक है तथा एक्शन व रोमांचक ड्रामा का जौहर दर्शकों के जेहन में अमिट छाप छोड़ने वाला है। ’भोजपुरिया राजा’ के बाद पवन सिंह और काजल राघवानी की केमेस्ट्री एक बार फिर से दर्शको को रोमांचित करने वाली है।

लेखक निर्देशक रवि भूषण और पवन सिंह की जोड़ी ने इसके पूर्व गुंडई राज, डकैत, आँधी तूफान, डंका जैसी सुपर हिट फिल्में भोजपुरी फिल्म जगत को दी है। इस फिल्म की एक और खासियत है इस फिल्म से भोजपुरी फिल्मो के महानायक कुणाल सिंह के पुत्र आकाश सिंह यादव भोजपुरिया परदे पर अवतरित हो रहे हैं । फिल्म में आकाश की रोमांटिक जोड़ी है हॉट केक अंजना सिंह के साथ है। टीम क्रियेशन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता हैं रवि भूषण व अविनाश रोहरा जबकि लेखक निर्देशक रवि भूषण हैं।

फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार श्याम देहाती व रवि भूषण हैं। छायांकन देवेन्द्र तिवारी ने किया है। मुख्य भूमिका में पवन सिंह के साथ कुणाल सिंह, नवोदित आकाश सिंह यादव, प्रतिभा पाण्डेय, करिश्मा मित्तल, बृजेश त्रिपाठी, अवधेश मिश्रा, गोपाल राय, सोम भूषण, दीपक सिन्हा, गौरी शंकर तथा वफादार दोस्त के रूप में ’जादू’ हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close