Home Sliderखबरे

मसाला फिल्मों में काम करने के लिए ही मेरा जन्म हुआ है : रणबीर

मुंबई (ईएमएस):  बॉलिवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंतिम सप्ताह में समाप्त हो जाएगी। उसके बाद मई में रणवीर, निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि उन्हें मसाला फिल्में विशेष रूप से भाती हैं। मेरा जन्म मसाला फिल्मों में काम करने के लिए ही हुआ है।

एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे रणवीर ने बताया कि यह उनके कैरियर का बेहद शानदार समय है, जब उन्हें अलग-अलग और खूबसूरत कहानियों के सहित बड़े-बड़े निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह कैरियर का ऐसा समय है, जहां वह हर दिन-हर समय कुछ नया सीख रहे हैं और हर फिल्म के साथ एक नई चुनौती भी है।

रोहित शेट्टी के साथ ‘सिम्बा’ में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित रणवीर बताते हैं, ‘संग्राम भालेराव पुलिस यानी सिम्बा का किरदार निभाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की शूटिंग आधे से ज्यादा खत्म हो गई है। जैसे ही अप्रैल या मई में गली बॉय समाप्त होगी तुरंत सिम्बा की शूटिंग शुरू करूंगा।

ऐड के बाद एक फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर बहुत ही ज्यादा खुशी और उत्साह है। मेरे लिए सिम्बा बहुत बड़ी फिल्म है। मुझे लगता है इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग हैं जो रोहित शेट्टी के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं। रोहित मसाला फिल्मों के किंग हैं और मुझे किसी भी और विषय से ज्यादा मसाला फिल्मों से मोहब्बत है।

‘ रणवीर ने कहा , ‘मेरा विश्वास है कि मैंने सिम्बा जैसी मसाला फिल्मों में काम करने के लिए ही जन्म लिया है। मुझे फिल्म की शूटिंग का इंतजार है। मैं खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं, जो मुझे संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी, जोया अख्तर और कबीर खान जैसे निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

आगे पढ़े : पत्रिका के लिए जल्दी ही फोटो शूट देंगी सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना

Related Articles

Back to top button
Close