खबरेमध्यप्रदेश

दर्द सहते-सहते 13 साल बाद पति के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थाने.

इंदौर, 11 जनवरी ;  एक महिला शादी के 13 साल बाद शिकायत लेकर थाने पहुंची और पति पर आरोप लगाया कि वह उसे शादी के एक हफ्ते बाद से ही दहेज के लिए सताने लगा था।

महिला का कहना है कि कई बार पति की मांग पूरी की गई, लेकिन प्रताड़ना जारी रही। बेटे और बेटी के कारण वह पति की प्रताड़ना सहती रही। लेकिन जब पति ने बच्चों को पढ़ाने से इंकार कर दिया और मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया तो पुलिस की शरण ली है।

बंबई बाजार निवासी स्वालेहा पति जाकिर खान ने पंढरीनाथ थाने पहुंचकर पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना एवं मारपीट का केस दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक महिला की शादी 25 जून, 2004 को हुई थी। उसे शादी के एक हफ्ते बाद से ही पति दहेज के लिए सताने लगा। एक साल बाद उसने पति को 30 हजार रुपए लाकर दिए, लेकिन इसके बाद भी वह प्रताडि़त करता रहा।

इस बीच महिला को एक पुत्र और पुत्री हुई जिसके बाद वह बच्चों को देखते हुए पति की प्रताड़ना सहती रही। बीते दो जनवरी को जब वह खाना बना रही थी तो पति ने खाना बनाने से रोक दिया और बच्चों को स्कूल भेजने से भी मना किया। विरोध करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी और 50 हजार रुपए की मांग करते हुए धमका कर घर से निकाल दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close