खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

दहानू नगर परिषद् के सीओ को 95 हजार का रिश्वत लेते हुए ACB ने किया गिरफ्तार

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क (19 जनवरी) : मुंबई से सटे पालघर जिला के दहानू में दहानू नगर परिषद् के सीओ विनोद महादेवराव डवले (51)को ठाणे की ACB टीम ने 95 हजार का रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार .

बताया जा रहा है की दहानू नगर परिषद् में काम करने वाले एक ठेकेदार से उसके करीब 29 लाख के बिल के चेक पर हस्ताक्षर करने के लिए सीओ विनोद डवले ने ठेकेदार से कहा की उसे इस बिल के बदले लोकसेवक को देने के लिए 5 से 10 प्रतिशत करीब 95 हजार का रिश्वत देना पड़ेगा.

dahanu nagar parishad 2

यह भी पढ़े : महिला सफाईकर्मी से छेड़छाड़ करना पड़ा भारी , लोगो ने की जमकर पिटाई , थाने का किया घेराव

वही अगर सूत्रों की माने तो ठेकेदार कुछ कम पैसे देने के लिए तैयार था , लेकिन सीओ की जिद्द के आगे वह फेल हो गया जिसके बाद ठेकेदार ने इसकी शिकायत ठाणे की ACB विभाग से कर दिया . शिकायत मिलते ही ठाणे की ACB की टीम ने शुक्रवार को जाल बिछाकर सीओ विनोद डवले को उनके ऑफिस में पैसा लेते हुए धर दबोचा .

ग्रामसेविका भावना नारायण ढोले
ग्रामसेविका भावना नारायण ढोले

भावना नारायण ढोले नामक ग्रामसेविका को 1200 हजार का रिश्वत लेते हुए ACB ने किया गिरफ्तार

वही गुरुवार को भी ठाणे की ACB विभाग की टीम ने कासा के पास स्तिथ तवा ग्रामपंचायत में कार्यरत भावना नारायण ढोले नामक ग्रामसेविका को बिजली कनेक्शन के लिए न हरकत दाखला देने के एवज में 1200 हजार का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था . इससे आप अंदाजा लगा सकते है की पालघर जिला में भ्रष्टाचार किस सीमा तक सर चढ़कर बोल रहा है .

Related Articles

Back to top button
Close