Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

दिल्ली में MCD का चुनाव ,अगर आप ने BJP को वोट दिया तो आप को डेंगू हो जायेगा ….. : अरविंद केजरीवाल

ई दिल्ली, 21 अप्रैल :: दिल्ली में MCD  का चुनाव प्रचार खत्म होते- ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और उसे लोग खूब मजे ले – लेकर पढ़ रहे है .  

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर के मध्यम से जो ट्वीट करके दिल्ली की जनता से  BJP को वोट न देने की जो अपील की है , वह ट्वीट चर्चा का विषय बनी हुई है। केजरीवाल ने BJP को निगम की मौजूदा खस्ता हाल  के लिये जिम्मेदार ठहराते हुए , मतदाताओं को आगाह किया कि BJP को वोट देने के बाद , अगर डेंगू जैसी मौसमी बीमारियों और गंदगी से निजात नहीं मिला तो इसका दोष फिर जनता के सिर पर ही रहेगा। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘BJP को वोट दिया तो अगले 5 साल कूड़ा, मच्छर ऐसे ही रहेंगे। कल अगर आपके घर डेंगू हो जाए तो आप खुद उसके जिम्मेदार होगे क्योंकि आपने BJP को वोट दिया।’ उन्होंने कहा कि नगर निगम में 10 साल के BJP के कुशासन के कारण ही गंदगी और बीमारियों से जनता को जूझना पड रहा है। इसके बाद भी BJP को वोट देने पर जनता दिल्ली सरकार को फिर दोष न दे।

साथ ही उन्हों ने कहा की  दिल्ली वालों के लिए भाजपा “डेंगू और चिकनगुनीया वाली पार्टी” है।

सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट को लोग मजे ले –लेकर पढ़ रहे है और उस पर तरह-तरह के रिऐक्शन भी आ रहे हैं। कुछ लोग इसे केजरीवाल की धमकी बता रहे हैं तो कुछ उनके पुराने बयान ‘मैं डेंगू से भी खतरनाक हूं’ का जिक्र करके उनके मजे ले रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close