खबरेराज्य

दुनिया की सबसे खूबसूरत डॉक्टर , जिससे हर कोई कराना चाहता है अपना इलाज

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

देखा जाए तो कोई भी डॉक्टर के पास जाने से पहले काफी डरता है और हमेशा यह चाहता है कि उसे डॉक्टर के पास जाने की कभी नौबत ना आए । लेकिन अगर डॉक्टर खूबसूरत हो तो शायद आपका मन भी उनके पास जाने का करें क्योंकि आज जिस मॉडल के बारे में हम बात करने वाले हैं वह एक डॉक्टर है ।

Jessenia Vice 2

इस मॉडल का नाम है जसेनिया वाइस और उनका जन्म अमेरिका में हुआ था जहां उन्होंने अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की ।

Jessenia Vice 3

जब इस मॉडल से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि यह डॉक्टर से मॉडल कैसे बनी तो जसेनिया ने बताया कि मॉडलिंग से पहले वो एक साइकियाट्रिक क्लीनिक में काम करती थीं। वहां मनोरोगी और सुसाइडिकल मरीजों की देखभाल और उनका इलाज करती थीं। उन्होंने बताया कि करीब 6 साल तक यह काम किया। जसेनिया ने बताया कि ‘शुरुआत में उन्होंने कभी ये नहीं सोचा था कि बतौर मॉडल अपना करियर बनाएंगी’। उन्होंने बताया कि ‘जैसे-जैसे वो बड़ी होने लगीं लोगों का अटेंशन उन्हें मिलना शुरू हो गया’।

Jessenia Vice

खासकर सोशल मीडिया पर, जहां उन्हें अपनी फोटोज पर काफी अच्छे-अच्छे कमेंट्स और लोगों की तारीफें मिलती थीं। लेकिन उन्हें उस वक्त स्कूल पर फोकस करना था, इसलिए अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। हालांकि, साल 2010 में जब दोबारा सोशल मीडिया पर वो एक्टिव हुईं और लोगों का पॉजीटिव रिस्पांस देखा तो उन्होंने बतौर मॉडल अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया। 

Jessenia Vice 5
इंस्टाग्राम पर जसेनिया को करीब 2 लाख लोग फॉलो करते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close