खबरेविदेश

दुल्हन ने दूध में मिलाया जहर , ससुराल के 13 लोगों की हुई मौत

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पंजाब में हाल में शादी के बाद आई दुल्हन ने दूध में जहर मिला दिया जिससे उसके ससुराल के 13 लोगों की मौत हो गई। दुल्हन ने बताया है कि उसने पति की हत्या के लिए दूध में जहर मिलाया था। लेकिन जहर मिला दूध सभी ने लस्सी में मिलाकर पी लिया। 

दरअसल जबरन शादी कराने का बदला लेने के लिए दुल्हन ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची। लेकिन परिणाम में परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई। 14 लोग अब भी अस्पताल में हैं।

घटना मुजफ्फरगढ़ के दौलत पुर की है। पुलिस के अनुसार आसिया के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ अमजद से निकाह कराया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही वह वापस अपने मां-बाप के पास आ गई, लेकिन उन्होंने जबरन उसे पति के घर भेज दिया। इससे नाराज आसिया ने दूध में जहर मिलाकर पति की हत्या की साजिश रची।

समाचार पत्र नेशन के अनुसार घटना छह दिन पुरानी है। आसिया ने पति को जहर वाला दूध पिलाना चाहा, लेकिन किसी कारण उसने इन्कार कर दिया। बाद में आसिया की सास ने उसी दूध से दही जमाकर लस्सी बना ली। उस लस्सी को करीब 28 लोगों ने पिया, जिसमें से 13 की जान चली गई। अस्पताल में अब भी 14 लोग जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वह उसके कथित प्रेमी की भी तलाश में है। इस हत्याकांड में उसका हाथ होने की भी आशंका जताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button
Close