खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नाबालिग छात्रा को मारने की धमकी देकर अश्लील हरकत , महिला ने पंखे से लटकर………

नालासोपारा(आर एन सिंह) : तुलिंज पुलिस स्टेशन अंतर्गत क्षेत्र में एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ चाकू दिखाकर अश्लील हरकत करने की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 354,354 (अ) 509,324,504 ओर कलम 8 ,12 के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुट गयी है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रद्धा (काल्पनिक नाम 17 वर्षीय ),तालुका स्थित नालासोपारा पूर्व क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहती है। एवम स्कूल में पढ़ाई करती है। 22 दिसंबर की रात 9:30 बजे के आसपास श्रद्धा को पड़ोस में रहने वाले आरोपी रविंद्र अंनत घोड्गे ने किसी काम के बहाने ने अपने घर बुलाया । और जबरन अश्लील हरकत करने लगा जिसका पीड़िता ने विरोध किया। तो आरोपी ने किसी को कुछ भी बताया तो चाकू दिखाकर जान से मार डालने की धमकी दी।
श्रद्धा अपने आपको वाहों से मुक्त कराके अपने घर भाग आयी। और अपने साथ घटी उक्त शर्मशार घटना अपनी माँ को बताई। उक्त घटना की शिकायत  शहर के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ उक्त धाराओ के तहत मामला दर्ज कर उसके निवास स्थान मोरेगाँव गिरफ्तार कर लिया हैं। मामले की जाँच सहायक पुलिस निरीक्षक सुदर्शन पोतदार कर रहे है।
 –
महिला ने पंखे से लटकर की आत्महत्या
विरार पुलिस स्टेशन अंतर्गत मनवेलपाड़ा क्षेत्र में एक महिला द्वारा पंखे से लटकर खुदकुशी करने की घटना सामने आयी है। सूचना पर पहुची पुलिस द्वारा शव को पंखे से नीचे उतारकर पँचनामा कर पोस्ट मॉर्टम हेतु सरकारी आरोग्य केंद्र में भेज दिया गया है । और पुलिस ने धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच पड़ताल में लगी है। 
प्राप्त जानकारी अनुसार रानी तलाव ,राणेश्वर मंदिर के पास दुकान नं 10 में धनाजी होंनमाने अपनी परिवार के साथ रहता है। मुंबई स्थित काम करता है। 22 दिसंबर 2017 की रात 8 बजे के आसपास घर लौटा तो हतभर रह गया। धनाजी ने देखा कि पत्नी  अर्चना पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। जिसकी सूचना शहर के पुलिस स्टेशन को जानकारी दी। मौके पर पहुची पुलिस द्वारा शव को पंखे से नीचे उतार कर पँचनामा कर पोस्ट मॉर्टम हेतु सरकारी आरोग्य केंद्र में भेज दिया गया है ।
पुलिस द्वारा पति धनाजी को पूछने पर कुछ भी बताने में असमर्थ दिखाई दिया, उसने बताया कि कुछ भी मालूमात नही है। और किस परेशानी के चलते आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस द्वारा धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जाँच तथा पड़ताल में लगी है।

Related Articles

Back to top button
Close