खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : वैभव राउत के समर्थन में निकली आक्रोश रैली

जनसैलाब में शामिल हजारों लोगों ने जताया आक्रोश

इस दौरान फायर कर्मियों सहित भारी संख्या में चप्पे चप्पे पर पुलिस तंत्र रहे मुस्तेद

नालासोपारा:- पश्चिम स्थित भण्डार आली इलाके से मुम्बई एटीएस द्वारा सनातन संस्था के कार्यकर्ता की गिरफ्तारी से नाराज परिवार व हिंदूवादी संघठन के लोगो ने स्थानीय जनता के साथ मिलकर गौरक्षक वैभव राऊत के समर्थन में अपना विरोध दर्शाने के लिए 17 अगस्त शुक्रवार की शाम 5 बजे से आक्रोश रैली निकाला । उक्त जुलूस पश्चिम स्थित वैभव के घर से आरम्भ होकर पैदल यात्रा करते हुए विभिन्न मार्गों से होते हुए पश्चिम स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर पर पहुचकर सभा के रूप में तब्दील हो गया।

 

जहां सभा को सम्बोधित करते हुए लोगो ने कहा कि वैभव राउत निर्दोष है और उसे गौतस्करों के इशारे पर फंसाया गया है, जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। सभा के अंत मे उपस्थित लोगों ने राष्ट्रगान गाकर  सभा का समापन किया। इस दौरान इतनी बड़ी संख्या में शामिल हुए महिलाएं एवं पुरुषों का जनसैलाब हाथों में काली पट्टी बांधे, विभिन्न स्लोगन लिखे तख्तियों को लेकर वैभव मामले की निष्पक्ष जांच की मांग पर चल रहे थे। बता दें कि इसके पूर्व वैभव की गिरफ्तारी एवं उसके घर से बम व एवं अन्य उपकरण बरामद होने का दावा मुम्बई एटीएस टीम द्वारा किया गया था। जिसे लेकर शोशल मीडिया के माध्यम से एक मैसेज वायरल कर सरकार से सवाल किया कि क्या गौरक्षा करना पाप है? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केवल गौतस्करों की सहानुभूति के लिए गौरक्षक वैभव राउत को झूठे आरोपो में फसाया जा रहा है। जिसके साक्षी उनके अडोस पड़ोस में रहने वालों के अलावा और कौन हो सकता है?

अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले MIM के नगरसेवक की हुई जमकर पिटाई , देखे विडिओ

रैली में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो के साथ कई हिंदूवादी संघटनो के कार्यकर्ताओं ने रैली में शामिल होने की अपील की  थी, जिसे देखते हुए सुबह से ही पूरे इलाके को छावनी के रूप में तब्दील कर दी गयी थी। फायर बिग्रेड कर्मियों के साथ ही कई पुलिस स्टेशनों से आये पुलिसकर्मियों के अलावा कई अतिरिक्त पुलिस टीम भी बुलाये गए थे। रैली के आरम्भ से ही बड़ी संख्या में पुलिसबल रास्ते भर रैली के साथ चल रहे थे। जबकि इसके पूर्व दोपहर में ही एक हिंदूवादी संघटन से जुड़े कार्यकर्ता शिवकुमार दुबे ने सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो वायरल कर लोगो व प्रशासन से अपील कर कहा कि कुछ लोग इस रैली को बिगाड़ने के प्रयास भी कर रहे है, इसे संभालने का प्रयास प्रशासन को करना चाहिए यदि इस प्रकार का कोई प्रशासन को मिले तो वह हमें भी इसकी जानकारी दे , ताकि उसके विरुद्ध कार्यवाई की जा सके।

Related Articles

Back to top button
Close