खबरेबिहारराज्य

नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर बनाया उसका MMS, अब कर रहा ब्लैकमेल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-13 जून :10वीं की छात्रा से दोस्ती की और फिर प्यार का नाटक कर एक छात्र विकास कुमार ने छात्रा का अश्लील वीडियाे बना लिया और अब वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है। जब इसकी जानकारी छात्रा के घरवालों को हुई तो उन्होंने समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपित छात्र अब धमकी देने लगा है।

उसने कहा है कि अगर उसकी लड़की से शादी नहीं करायी गयी तो वह सोशल साइट पर विडियो क्लिप को वायरल कर देगा। इस धमकी के बाद छात्रा घबरा गयी है और उसके मां-पिता भी सदमे में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।दानापुर इलाके में रहनेवाली छात्रा के मां-पिता ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में आवेदन देकर शिकायत की है, जिसमें कहा गया है कि विकास नाम का लड़का है, जो पहले घर के बगल में ही रेंट पर रहता था।

इस दौरान उसने उनकी बेटी से दोस्ती कर ली। दोनों चुपके-चुपके मिलते रहे और इस दौरान छात्र ने छात्रा के कुछ अश्लील विडियो बना लिये। अब उसे वह हथियार के रूप में यूज कर रहा है। उसने पहले छात्रा को ब्लैकमेल करने की कोशिश की और अब घरवालों को धमकी देने लगा है। वह छात्रा से शादी के लिए दबाव बना रहा है।वहीं, छात्रा के घरवालों का कहना है कि उनकी बेटी नाबालिग है और लड़का उसे परेशान कर रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़े : RBI ने जारी किये 500 रुपये के नए नोट , जाने इस नए नोट की खाशियत

Related Articles

Back to top button
Close